बीएसएनएल ने जियो-एयरटेल को दी चुनौती

देश के प्रत्येक मतदाता के लिए प्रेरणास्त्रोत बनी 103 वर्षीय हरदेई देवी हरियाणा में कांग्रेस टिकट बंटने पर सियासत हुई तेज टनकपुर मथुरा जंक्शन के बीच चलने वाली स्पेशल गाड़ी का 31 दिसंबर तक हुआ विस्तार राज्य निर्वाचन आयोग हिमाचल प्रदेश की पहल मिशन 414 'रामायण' से Ranbir Kapoor- Sai Pallavi का फर्स्ट लुक आउट छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में पिछले चुनाव के मुकाबले 1.3 प्रतिशत मतदान अधिक दर्ज किया गया लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जिला फतेहाबाद के अन्य राज्यों की सीमाओं से लगता क्षेत्र में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करके सड़कों पर चलाए सगन अभियान ट्रैफिक को रोककर ली जा रही है तलाशी निष्पक्ष चुनाव करवाने की तरफ उठाया गया कदम भारतीय वायु सेना ने डिजीलॉकर मंच के साथ एक परिवर्तनकारी डिजिटल यात्रा की शुरुआत की है पूर्व सांसद धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत उत्तराखंड में 30 अप्रैल तक बारिश के आसारः मौसम विभाग राजस्थान-मतदान प्रतिशत राजस्थान-मौसम उत्तराखंड : नैनीताल के जंगलों में वनाग्नि पर काबू पाने के लिए वायुसेना के हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद स्वीप कोषांग की ओर से जुबली पार्क में दीपोत्सव का आयोजन पर्यावरण संरक्षण के लिए पिछले 15 साल से प्रयासरत अशोक गुप्ता ने हिसार में सैंकड़ों पेड पौधे लगाए हैं हिसार निवासी रोहताश बेसहारा व बेजुबान पशु पक्षियों की सेवा करते हैं चंबा जिला के जनजातीय क्षेत्र भरमौर की बड़ग्रां पंचायत में पलानी पुल का निर्माण न होने पर ग्रामीणों ने प्रशासन व सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी बर्फवारी से किसान बागवानों की चिन्ता बढ़ी पीलीभीत में छात्र-छात्राओं को दी गई बेहतर भविष्य बनाने की जानकारी

बीएसएनएल ने जियो-एयरटेल को दी चुनौती

Anjali Yadav 24-02-2022 17:30:36

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

नई दिल्ली: जैसा की हाल ही में चैरिफ हाइक में Jio, Airtel, VI अपने रीचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की है. प्लान की कीमतों में इजाफे का असर दिखने लगा है. रिपोर्ट के माने तो BSNL के यूजर्स की संख्या बढ़ी है. वहीं BSNL जल्द ही अपनी 4G सर्विस को देश भर में लॉन्च करने वाली है.

बता दे कि बीएसएनएल अपने ग्राहकों को 106 रुपये का प्लान दे रहा है. इस प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. जिसमे डेटा के साथ -साथ कालिंग भी मिलता है. टैरिफ हाई के बाद एयरटेल,वोडाफोन,आईडीया और जीओ के प्लान महंगे हो गए.पर बीएसएनएल अपने ग्राहकों को अच्छे ऑफर दे रहा है. 

टीआरएआई की रिपोर्ट के मुताबिक बीएसएनएल ग्राहकों की संख्या बढ़ी है. बीएसएनएल अपनी 4
जी सर्विस को पूरे देश में लांच करने वाला है.ऐसे में बीएसएनएल के प्लांस अच्छा साबित हो सकते है. ग्राहक कम कीमतों में लंबी वैधता वाले प्लान की तलाश में रहते हैं, बीएसएनएल का 106 रुपये का प्लान अच्छा साबित हो सकता है. 

प्लान 84 दिनों में वैलिडिटी के साथ होता है. बीएसएनएल का यह प्लान जीओ और एयरटेल जैसी प्राइवेट कंपनीयों को अपनी तरफ लुभा सकता है.  बीएसएनएल रिचार्ज प्लान में  ग्राहकों को 106 रुपये में 84 जीवी वैलिडिटी पर 3 जीवी डेटा देता है.इसके साथ ग्राहकों को 100 मिनट में फ्री कॉलिंग देता हैं.रिपोर्ट्स की मने तो बीएसएनएल इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 4 जी सर्विस लॉन्च कर रहा है.
अपनी नेटवर्क कनेक्टिविटी को बढ़ने के लिए बीएसएनएल भारत में 1 लाख टावर लगाने वाली है. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :